बस में लड़की के पास अधेड़ उम्र का व्यक्ति हस्तमैथुन कर रहा था और लोग तमाशा देख रहे थे.

188

डीटीसी की बस में अधेड़ उम्र का व्यक्ति सरेआम मास्टरबेट करता रहा. डीयू की छात्रा को यह बुरा लगा तो वह चीखी लेकिन वहां खड़े लोगों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. जिसके बाद छात्रा को मजबूरन इस घटना का वीडियो बनाना पड़ा.

दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में 7 फरवरी को वसंत गांव से आईआईटी गेट वाले रूट पर ये घटना घटी. डीयू में पढ़ने वाली एक छात्रा हर दिन की तरह इस दिन भी वसंत गांव से कलस्टर बस रूट नंबर 774 में सवार हुई थी. उसकी बगल की सीट पर करीब 45 साल का एक आदमी बगल में बैठ गया. छात्रा का कहना है कि उस आदमी ने उसके प्राइवेट पार्ट्स छुए. वो आदमी यहीं नहीं रुका और वहीं हस्तमैथुन करने लगा. छात्रा मदद मांगती लेकिन कोई उसकी मदद को नहीं आया. हारकर छात्रा ने उस आदमी का वीडियो बनाया ताकि शिकायत की जा सके. वो आदमी आराम से आईआईटी गेट बस स्टैंड पर उतर गया.

छात्रा ने उस वीडियो में दिल्ली पुलिस, दिल्ली पुलिस कमिश्नर, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और महिला आयोग को टैग कर के ट्विटर पर डाल दिया. महिला आयोग के अलावा किसी ने छात्रा की मदद नहीं की.

 “18 वर्ष से कम उम्र के लोग ये वीडियो न देखें”

 

 

छात्रा बस से उतरकर सार्वजनिक रूप से अश्लील हरकत करने तथा यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाने के लिए सीधी पुलिस स्टेशन पहुंची. हालांकि अभी तक यह शख्स गिरफ्तार नहीं हुआ है.

10 फरवरी को जब छात्रा सार्वजनिक रूप से अश्लील हरकत करने तथा यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराने वसंत विहार थाने पहुंची तो पुलिस को मामला दर्ज करने में घंटों लगा दिए. पुलिस ने मामला दर्ज किया है, पर अभी तक कोई अरेस्ट नहीं हुआ है.