उन्नाव: CM योगी के दफ्तर से महज 65.2 km दूरी पर स्थित उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिला. यहां कल यानी 22 फरवरी को शाम करीब 8 बजे एक घटना घटी. घटना थी एक लड़की को जिंदा जलाने की. जिस जगह पर ये घटना घटी उस जगह का नाम है टेढ़ा बाजार.

टेढ़ा बाजार के पास के गांव सथनीबाला खेड़ा की रहने वाली कि एक लड़की. नाम था मोनी. उम्र 19 साल. शाम के करीब 6.30 साइकिल चला कर बाजार गई थी, घर का कुछ सामान लाने. घर से थोड़ी दूर पर पहुंचने पर कच्चे रास्ते के किनारे खेतों में छिपे बैठे अज्ञात लोगों ने लड़की को रोक लिया. इसके बाद बदमाश लड़की को खेत में खींच कर ले गए और जिंदा जला दिया.

उसके शरीर में आग की लपटें उठ रही थीं. वो चिल्ला रही थी. भाग रही थी. अपनी जान बचाने के मदद मांग रही थी. लेकिन सूनसान होने के कारण उसकी चीखें किसी ने नहीं सुनी. आग लगने के बाद लड़की जान बचाने के लिए खेत से रोड की ओर दौड़ी भी लेकिन कुछ देर बाद वो गिर गई और मर गई. ये सब कुछ हो गया महज डेढ़ घंटेके भीतर.
मोनी का जला शरीर काला पड़ गया था. वो जहां गिरी उस जगह पर एक प्लास्टिक का कंटेनर मिला. जिसमें थोड़ा पेट्रोल था. वहीं एक माचिस भी मिली. उसकी साइकिल के पास में सब्जियों से भरा झोला भी वहीं रखा था. मतलब वो बाजार से सब्जियां लेकर लौट ही रही थी. मोनी के शरीर के पास किसी चार-पहिया गाड़ी के टायर का निशान भी मिले है.

घटना का पता चलते ही आईजी रेंज सुजीत कुमार पाण्डेय भी आधी रात के करीब मोनी के परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे. पुछताछ भी कि . लेकिन हाथ लगी तो केवल मोनी की लाश वो भी जली हुई. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. और जांच में जुटी है.