‘शॉटगन’ शत्रुघ्न सिन्हा की दबंग बेटी यानी सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है. आरोप ये है की सोनाक्षी 37 लाख लेकर शो करने के वादा किया था लेकिन पैसा लेकर शो से मुकर गईं!

दरअसल, मुरादाबाद के रहने इंडियन फैशन एंड ब्यूटी अवॉर्ड्स कंपनी के मालिक, प्रमोद शर्मा ने शिकायत दर्ज़ की है. प्रमोद ने सोनाक्षी के अलावा 7 अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत कराई है.

sonakshi sinha movie
फोटो क्रेडिट-oddnaari

प्रमोद ने स्थानीय अख़बारें को बताया कि 30 सितंबर 2018 को वो इंडियन फैशन एंड ब्यूटी अवॉर्ड कार्यक्रम आयोजित करने वाले थे. इस ही कार्यक्रम में सोनाक्षी को मुख्य अतिथि के तौर पर पुरस्कार वितरण करने के लिए बुलाया गया था. जिसके लिए प्रमोद ने ‘टैलेंट फुल ऑन’ कंपनी से बात की थी. कंपनी के मालिक, अभिषेक सिन्हा को 24 लाख रुपए और जीएसटी देने का वादा भी किया था.

‘टैलेंट फुल ऑन’ ने सोनाक्षी को कार्यक्रम में बुलाने के लिए ‘एक्सीड एंटरटेनमेंट’ कंपनी के पदाधिकारी धूमिल ठक्कर, एडगर सकारिया के अलावा सोनाक्षी की मैनेजर मालविका पंजाबी से कॉन्टैक्ट किया था. इसके बाद 21 जून को अभिषेक की इवेंट कंपनी ने उनके साथ सोनाक्षी के आने का लिखित करार किया. इसके बाद सोनाक्षी ने दिल्ली में होने वाले इवेंट के लिए प्रमोशनल वीडियो भी जारी किए.

sonakshi sinha cinema
फोटो क्रेडिट- ट्विटर

जिसके बाद सोनाक्षी को 4 लाख रुपए ट्रांसफर भी किए गए. साथ ही अभिषेक की कंपनी को 33 लाख रुपए भेजे गए. कुल 37 लाख रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर किए गए. सोनाक्षी के साथ आने वाले स्टाफ के लिए भी पूरा इंतज़ाम किया गया.

प्रमोद का आरोप है कि सोनाक्षी ने ऐन कार्यक्रम के दिन 30 सितंबर को सवेरे 10 बजे की फ्लाइट कैंसिल कराके सवा तीन बजे की फ्लाइट बुक कराने को कहा. सोनाक्षी के मैनेजर के रहने पर 64 हजार रुपये में नए सिरे से दो टिकट कराए गए लेकिन सबकुछ तय होने के बावजूद सोनाक्षी सिन्हा कार्यक्रम में प्रस्तुति देने नहीं पहुंचीं.

इससे कार्यक्रम में मौजूद भीड़ ने हंगामा कर दिया. नाराज लोगों ने तोड़फोड़ भी. इससे उनकी कंपनी की साख गिरी और काफी नुकसान भी उठाना पड़ा. एसएसपी ने प्रमोद की ओर से उपलब्ध कराए गए ट्रांजेक्शन डिटेल, सोनाक्षी के प्रमोशनल वीडियो और करारनामा देखने के बाद मामले की जांच के आदेश सीओ कटघर सुदेश कुमार को दिए हैं.