मध्य प्रदेश में एक छोटा सा गांव है. नाम है कोटमा. 2 फरवरी, 2018 को इस गांव की एक लड़की (पूजा) का गांव के ही एक लड़के(दिलीप साहू) ने तलवार से गला काटकर उसकी हत्या कर दी. मामला था मोहब्बत का. एक तरफा मोहब्बत का.

2 फरवरी, 2018 दोपहर 1 बजे से स्कूल में जीवविज्ञान की प्रैक्टिकल क्लासें थीं. करीब साढ़े 12 का वक्त था. पूजा स्कूल जाने के लिए निकली थी. दिलीप उसका पिछा कर रहा था. पूजा अभी स्कूल के पास पहुंची ही थी कि आरोपी दिलीप साहू उसके पास आया. और उसके ऊपर हमला कर दिया.

इस पूरी वारदात को एक रिटायर्ड शिक्षक ने अपनी आंखों से देखा था. इस में वो चश्मदीद गवाह भी हैं.

रिटायर्ड शिक्षक ने पुलिस को बताया कि आरोपी के हाथ में एक तलवार थी. उसने लड़की के गले पर तलवार से हमला किया. गर्दन कटकर नीचे गिर गई. लड़की तडपकर मर गई. आरोपी ने तलवार को वहीं फेंका और भाग गया. ये हत्या स्कूल के सामने हुई लेकिन छात्र अपनी-अपनी क्लास में थे, इस लिए किसी ने कुछ नहीं देखा. कुछ देर बाद पुलिस भी आ गई और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

कुछ दिन बाद ही पुलिस ने दिलीप को गिरफ्तार कर लिया. पूजा के परिवार को उसके बारे में मालूम था. उन्होंने ही पुलिस को दिलीप के बारे में बताया. पूजा के पिता का कहना है कि वो काफी समय से पूजा को परेशान कर रहा था. एक बार पहले भी उसकी शिकायत की गई थी. परिवार ने पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई थी. वो अरेस्ट भी हुआ था. जेल में सजा भी काटी थी उसने. वो केस अभी भी चल रहा है. लेकिन वो जमानत पर घूम रहा था.