नोएड़ा में एक समाचार चैनल है. नाम है “समाचार प्लस”. तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में 16 फरवरी 2018 को इस चैनल के CEO के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. जिसने एफआईआर दर्ज करवाई है वो अपने आप को इसी चैनल की पत्रकार बता रही हैं. महिला पत्रकार ने न्यूज चैनल के सीईओ पर आरोप लगाया है कि उससे शादी का वादा कर उसके साथ रेप किया है.

इस पूरे मामले पर नई दिल्ली जिले के एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस बीके सिंह ने बताया कि 13 फरवरी को एक महिला ने थाने में रेप की शिकायत दर्ज करवाई.

16 फरवरी को महिला का मेडिकल करवाया गया और उसके बाद एफआईआर दर्ज की गई. बीके सिंह के मुताबिक महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसे धमकी भी दी है. महिला ने वॉट्सऐप के जरिए हुई बातचीत भी पुलिस के सामने रखी है. पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद आरोपी के खिलाफ धारा 376 और धारा 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है. 17 फरवरी को महिला ने मैजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान भी रिकॉर्ड करवाया है.

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक. महिला 2016 में एक जिम में काम करती थी. उसी दौरान आरोपी से उसकी नजदीकीयां बढ़ी. बाद में मिलना जुलना भी शुरू हो गया. जिसके बाद आरोपी CEO ने उसे अपने चैनल में काम करने का ऑफर दिया. महिला ने ऑफर मान लिया और वो चैनल में काम करने लगी. 26 अगस्त 2017 को आरोपी CEO ने महिला को एक फाइव स्टार होटल में बुलाया और उससे शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद वो किसी से मिलने के लिए चला गया. लेकिन उसका फोन कमरे में ही छूट गया. महिला ने उस फोन में उसके घर की तस्वीरें देखीं. जिसके बाद उसे पता चला कि वो शादी-शुदा है और उसके बच्चे भी हैं.

महिला मुताबिक, आरोपी CEO ने उसे घर पर बुलाता था और शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाता था.

इस पूरे मामले में आरोपी CEO ने भी सफाई दी है. उसके बताया कि उसे एक गलत मामले में फंसाया जा रहा है. खैर मामला अब पुलिस के पास है और पुलिस अभी जांच कर रही है. पुलिस ने अभी तक आरोपी CEO को गिरफ्तार नहीं किया गया है.