मध्य प्रदेश के देवास जिले की बागली विधानसभा से चुने गए बीजेपी के विधायक चंपालाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विधायकजी थाने में घुसकर एक पुलिसावाले को थप्पड़ मारते हुए दिख रहे हैं. बताया जा रहा है ये वीडियो देवास जिले के उदयनगर थाने का है.

देखें वीडियो-

खबर के मुताबिक उदयनगर थाने की पुलिस ने रेप और अपहरण के आरोप में पोलाखाल गांव के दो लोगों को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद बीजेपी विधायक चंपालाल देवड़ा का बेटा कान्हा देवड़ा और उसका भतीजा थाने पहुंच गए. जिसके बाद वहां मौजूद सिपाही संतोष ने दोनों को थाने से बाहर जाने के लिए कहा, सिपाही का थाने से बाहर करना दोने को बेज्जती लगने लगा. जिसके बाद दोनों भड़क गए.

बाद में उन्होंने अपने डैडी यानी बीजेपी विधायक चंपालाल को फोन किया. इसके बाद विधायक महोदय 7 सात जून की रात अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए और थाने में ही संतोष को कई थप्पड़ जड़ दिए. थाने में सीसीटीवी लगा था तो विधायक जी की गुंडई रिकॉर्ड हो गई.

अब वीडियो के सामने आने के बाद उदयनगर पुलिस ने बीजेपी विधायक और उनके साथियों के खिलाफ मारपीट और सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में आईपीसी की धारा 353, 332, 294, 506 और 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है. जब से केस दर्ज हुआ है विधायक जी के मोबाइल का नेटवर्क चला गया है और फोन स्वीच ऑफ बता रहा है.