15 फरवरी को असम के माजुली के आइसलैंड में इंडियन आर्मी का एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया था. इसमें दो पायलट सवार थे. दोनो की इस दुर्घटना में शहीद हो गए. शहीद होने वाले दोनों पायलटों का नाम विंग कमांडर जयपाल जेम्स और विंग कमांडर दुष्यंत वत्स है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है. जिसकी फोटो वायरल हो रही है वो विंग कमांडर दुष्यंत वत्स की पत्नी हैं. इनका नाम है मेजर कुमुद डोगरा .जो अपनी पति विंग कमांडर दुष्यंत वत्स के अंतिम संस्कार में जा रही हैं. वर्दी में आगे बढ़ती मेजर कुमुद की गोदी में सिमटी उनकी और दुष्यंत वत्स की पांच दिन की बेटी भी है.

विंग कमांडर वत्स को अपनी बेटी को देखने का मौका भी नहीं मिल सका था. सोशल मीडिया पर लोग इन फोटो पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. ट्विटर यूजर्स पारूल माथुर लिखती हैं कि मेजर कुमुद को देख कर उन्हें एक ही समय पर दुख और साहस दोनों का एहसास हो रहा है.

ट्विटर पर एक यूजर लिखते हैं कि इस फोटो ने लाखों लोगों का दिल तोड़ा है साथ ही इस तस्वीर को करोड़ों लोगों की तरफ से सलाम है. एक साधारण भारतीय होने के नाते में सिर्फ शुक्रिया अदा करना चाहूंगा. जय हिंद.