कपिल शर्मा वो आदमी है जिसने फर्श से अर्श तक का सफर तय किया है. इस बंदे ने कॉमेडी सर्कस से कॉमेडी नाईट विद कपिल तक पहुंचने में बड़ी मेहनत की है. अच्छा आदमी था कुल मिला के लेकिन अब ऐसा नहीं है. पैसा और स्टारडम ने कपिल शर्मा को ही बदल दिया है और ये नया कपिल शर्मा बेहद घिनौना आदमी बनाता जा रहा है.

कल कपिल ने ट्विटर पर मां और बहन की गालियां देते हुए कई बातें लिखीं.

बाद में ट्वीट आया कि अकाउंट हैक हो गया था इसलिए (महिलाओं के प्रति अपमानजनक) वो सारे ट्वीट इग्नोर करें. लेकिन फिर तुरंत दूसरा ट्वीट आया कि कोई हैक वैक नहीं हुआ, मैंने ही लिखा है.

 

 कपिल ट्वीट कर सिस्टम को घटिया बता रहा था. लेकिन सच तो ये है कि इसे अपनी भड़ास निकालनी थी. हाल ही में इसने एक फिल्म बनाई थी. नाम था फिरंगी’ जो बुरी तरह पिट गई. लेकिन इसके बाद भी इसके सर से स्टार होने का भूत नहीं उतरा. इसका पिछला शो इसके बदौलत नहीं बल्की शो के स्टार सुनील ग्रोवर औऱ टीम के बदौलत चलता था. सुनील से गाली गलौज की जिससे तंग आकर सुनील इसे छोड़कर चले गए.

खैर इसके बारे में ज्यादा बताने से अच्छा है सीधा बताते हैं इसने किया क्या है.

दरअसल, स्पॉटबॉय नाम के एंटरटेनमेंट न्यूज़ पोर्टल के एडिटर विकी लालवानी को कपिल ने 6 अप्रैल को फोन किया था. फोन पर कपिल, विकी लालवानी को गाली बकता रहा.
कपिल, विकी को मां***- भो***, बहन*** की गाली देता रहा. उसके बाद उसके टीम के एक लड़के गुरजोत ने भी गालियां बकी. माफी मांगने के बजाय धमकी दी कि तुम्हारे ऊपर केस करूंगा..

इस सब के पिछे बजह थी कि पोर्टल इसके बारे में नेगेटिव खबरें छाप रहा था, कपिल का कहना था कि पोर्टल इनके बारे में नेगेटिव रिव्यू न करें – जो कि दरअसल सामान्य फिल्म रिपोर्टिंग और फिल्म समीक्षा कहलाती हैं.

हमारी बस यही कामना है कि भगवान इस आदमी को सद्बुद्धि दें.


ये भी पढ़ें-

आसाराम के साथ सलमान खान ने गुजारी रात
सलमान को 5 साल की सजा

सलमान ख़ान को जेल हुई है कपिल शर्मा सबको गाली दे रहा है

इस एक सवाल के चलते सलमान को मिल सकती है राहत