बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह दवानागिरी में रैली करने गए थे. रैली में शाह जोर-शोर से सिद्धारमैया सरकार पर हमला बोल रहे थे. लेकिन शाह की ही किरकिरी हो गई.

बीजेपी सांसद प्रह्लाद जोशी

जिसकी वजह से किरकिरी हुई उनका नाम है प्रह्लाद जोशी. जोशी साहब धारवाड़ से बीजेपी सांसद है. लेकिन इस रैली में इनको ट्रांसलेटर का काम मिला था. इनको हिंदी से कन्नड़ ट्रांसलेट करके जनता को समझाना था की अध्यक्ष महोदय क्या बोल रहे हैं, लेकिन ये अध्यक्ष महोदय की ही किरकिरी करा बैठे.

दरअसल, हल्ला बोलते हुए शाह ने कहा ” सिद्धारमैया सरकार कर्नाटक का विकास नहीं कर सकती. आप मोदी जी पर विश्वास करके येदुरप्पा को वोट दीजिये. हम कर्नाटक को देश का नंबर वन राज्य बनाकर दिखाएंगे.”.

लेकिन प्रह्लाद जोशी ने इसे कन्नड़ में गलत ट्रांसलेट कर दिया. जोशी ने कहा कि, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीब, दलित और पिछड़ों के लिए कुछ भी नहीं करेंगे. वो देश को बर्बाद कर देंगे. आप उन्हें वोट दीजिये.”

इस पूरे मामले का बचाव करते हुए बीजेपी प्रवक्ता डॉ. वमनाचार्य ने आजतक से बातचीत में बताया कि, “यह सही बात है कि कर्नाटक की जनता को हिंदी में भाषण देने वाले नेताओं की कई बातें समझ नहीं आती हैं. फिलहाल कई रैलियों में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का कन्नड़ ट्रांसलेशन केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े करते हैं तो वहीं कुछ जगह यह काम प्रह्लाद जोशी संभालते हैं.”


ये भी पढ़े-

ऐसा क्या हुआ कि अमेरिका के एयरपोर्ट पर पाकिस्तान के पीएम को कपड़े उतारने पड़ गए
सरकारी बैंकों में पैसा नहीं, सरकार का झूठ जमा है
उत्तर प्रदेश के उपचुनाव के बाद राज्यसभा चुनाव में भी बीजेपी को मिलेगी हार
नवरात्रि स्पेशल: मां दुर्गा के इस मंदिर में आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी हो जाएंगी
ये हैं महाभारत की सबसे अनोखी तस्वीरें, नहीं देखा तो देख लो..
केजरीवाल आदमी हैं या सड़क जब देखे इनका U-टर्न आ जाता है
इस आसान तरीके से आप भी उठा सकते हैं ‘प्रधानमंत्री आवास योजना’ का लाभ
ये है दुनिया का सबसे शातिर चोर..