बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 14 और 15 नवंबर को लेक कोमो (इटली) के विला दे बलबियानेलो (Villa-Del-Balbianello) में शादी करने जा रहे हैं. दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी को बेहद प्राइवेट रखा है और 30 मेहमानों की मौजूदगी में जोड़ी सात फेरे लेगी. शादी की तस्वीरें या वीडियो लीक न हो, इसका स्टार्स ने खास ख्याल रखा है.

शादी की खास बातें


हर्षदीप कौर अपनी आवाज से लगाएंगी चार चांद 

पंजाबी सिंगर हर्षदीप कौर इटली में होने वाले शादी समारोह में अपनी रूहानी आवाज के जरिए चार चांद लगाएंगी. शादी के जश्न में प्रस्तुति देने के लिए लोकप्रिय गायिका हर्षदीप और संजोय दास सहित संगीत कलाकारों का एक समूह विवाह के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा है, जो खूबसूरत लेक कोमो में होगा.

संजोय ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, “हम दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के खास अवसर के लिए मिलान पहुंच गए हैं. मैं हर्षदीप कौर, बॉबी पाठक और फिरोज खान के साथ प्रस्तुति दे रहा हूं.” सुजोय ने बाद में इसे डिलीट कर दिया, क्योंकि शादी से जुड़े कार्यक्रमों को निजी रखने की पूरी कोशिश की जा रही है.

‘हीर’, ‘दिलबरो’ जैसे गानों की गायिका हर्षदीप ने फ्लाइट से एक तस्वीर पोस्ट कर प्रशंसकों को समारोह में शामिल होने जाने का संकेत दिया. उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “एक बेहद खास अवसर के लिए खास जगह जा रही हूं. अरिदवरची? (अलविदा)”


बेंगलुरू में 21 नवंबर और मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी बुधवार को इटली के लेक कोमो के विला दे बलबियानेलो में होगी. शादी की तैयारियां जोरों-शोरों पर चल रही है. शादी के बाद दोनों सितारे बेंगलुरू में 21 नवंबर और मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन देंगे.


शादी से जुड़ी कोई फोटो क्लिक और शेयर नहीं कर पाएंगे

deepika padukone ranveer singh wedding

 

दीप-वीर की शादी में पहुंचे मेहमान शादी से जुड़ी कोई फोटो क्लिक और शेयर नहीं कर पाएंगे. यही वजह है कि संगीत सेरेमनी के फोटो सामने नहीं आ पाए हैं. रणवीर की स्टाइलिस्ट निताशा गौरव ने ट्वीट किया- कोई फोटो नहीं शेयर सकती, लेकिन दोनों को एक साथ देखकर मेरे आंसू नहीं थम रहे. ये खुशी के आंसू हैं.


रीति-रिवाज के मुताबिक इंडियन फूड

शादी 14 और 15 नवंबर को होगी. इसलिए दोनों दिनों का मेन्यू भी अलग-अलग तैयार किया गया है. रणवीर-दीपिका 14 नवंबर को कोंकणी और फिर 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाजों से शादी करेंगे. दीपिका कोंकणी और रणवीर सिंधी परिवार से हैं.

14 नवंबर को साउथ इंडियन फूड जैसे डोसा और राइस जैसी डिशेज मेन्यू में रखी जाएंगी. 15 नवंबर को मेहमानों को पंजाबी डिशेज परोसी जाएंगी. शादी का पहला रिसेप्शन 21 नवंबर को बेंगलुरु में और दूसरा रिसेप्शन 28 नवंबर को मुंबई में दिया जाएगा.


गेस्ट्स से गिफ्ट नहीं लाने की अपील

रणवीर-दीपिका शादी में मेहमानों से कोई गिफ्ट नहीं लेंगे. गिफ्ट की जगह मेहमान दीपिका पादुकोण के लिव-लव-लाफ फाउंडेशन में पैसे डोनेट कर सकते हैं. यह फाउंडेशन मेंटल हेल्थ के मुद्दे को समर्पित है. यह एक ऐसी संस्था है जो दिमागी स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों पर बातचीत कर उनके हल निकालने की दिशा में काम करती है. कपल ने आग्रह किया है कि अगर गेस्ट गिफ्ट देना चाहते हैं तो संस्था में डोनेट कर दें.