salman khan in bharat movie

सलमान खान इन दिनों पंजाब के लुधियाना में फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे हैं. सलमान के साथ कैटरीना कैफ और तब्बू भी हैं. गांव बल्लोवाल भारत और पाकिस्तान की सरहद में तब्दील हो गया है. गांव में सारा दिन पाकिस्तान की आर्मी और उनकी गाड़ियां घूम रही हैं. आने जाने वाले लोग पाकिस्तानी पहरावे में नजर आ रहे हैं.

यह देखकर लोग 1947 के बंटवारे के तुरंत बाद के हालात बयां कर रहे हैं. यह सब लुधियाना में बॉलीवुड स्टार सलमान खान की नई फिल्म भारत के लिए हो रहा है. गांव में सलमान खान की मूवी के लिए अटारी बॉर्डर का सेट बनाया है. दूर दराज से लोग अपने चहेते स्टार की एक झलक पाने के लिए उत्सुक हैं. पंजाब पुलिस और प्रोडक्शन हाउस की प्राइवेट सिक्योरिटी ने पूरे सेट को घेर रखा है. चारों तरफ पंजाब पुलिस की बेरिकेडिंग की गई है.

सलमान खान की इस फिल्म के लिए बल्लोवाल में सेट 19 एकड़ क्षेत्र में बना है. चार किसानों से 17 नवंबर तक जमीन किराये पर ली गई है. इसके लिए उन्हें करीबन 80 हजार रुपये प्रति एकड़ अदा किए जाने हैं. सेट पर पहुंचीं बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ कई बार ब्रेक में बाहर निकल खेतों में टहलती हैं. उधर, सलमान ने ग्रामीणों से दूरी बनाकर रखी हुई है.