दुनिया की सबसे अनोखी लेकिन सबसे खूबसूरत शादी.

शादी का मतलब जलसा. वो भी जबरदस्त. हर लोग चाहते हैं उनकी शादी “ग्रैंड शादी” हो. जिसके लिए सब अपने हिसाब से बढ़िया से बढ़िया व्यवस्था करता है. जैसे- हवा में शादी, पानी में शादी, दान धर्म, पेड़ पर जयमाल…कहने का मतलब एक दम अलग करने के कोशिश

पश्चिम बंगाल के एक जोड़े ने भी अपनी शादी को ग्रैंड बनाने के लिए कुछ अलग किया. जो किया उसकी हर तरफ तारीफ हो रही है. इस जोड़े ने अपनी शादी में ब्लड डोनेशन कैंप लगवा डाला. शादी में जो आता वो इस कैंप का हिस्सा बनता और रक्त दान करता.

पश्चिम बंगाल के हपुई में रहने वाले संदीप रॉय और श्रीला मंडल एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे. जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया. एक यादगार शादी का. संदीप रॉय और श्रीला ने 8 फरवरी को शादी कर ली.

संदीप का कहना है कि श्रीला मंडल ने बताया कि गर्मी के दिनों में बंगाल में खून की कमी की ख़बरें बहुत सुनने को मिलती हैं. ऐसे में हमने सोचा कि अगर हम शादी के मौके पर रक्तदान करें तो ये यादगार होने के साथ ही समाज की भलाई के लिए भी होगा. संदीप ने इस विचार के बारे में दोस्तो और परिवारवालों को बताया. जिसके बाद सभी ने संदीप के इस विचार की सराहना की.

शादी के दिन एक अलग से पंडाल लगाया गया जिसमें रक्तदान होना था। वहां पर लगे बैनर में लिखा था, ‘रक्तदान करके संदीप की शादी को यादगार बनाते हैं.’ इस मौके पर कुल 35 लोगों ने रक्तदान किया.