इस वजह से आसाराम की बैरक में रहेंगे सलमान खान!

20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में फिल्म अभिनेता सलमान खान को दोषी करार देते हुए 5 साल की सजा सुनाई गई है. अब सलमान को जेल भेजा जाएगा. बताया जा रहा है कि सलमान को सेंट्रल जेल की बैरक नंबर दो में रखा जा सकता है. इसी बैरक में छात्रा से यौन उत्पीड़न का आरोपी आसाराम भी बंद है.

बता दें की इन दोनों को साथ रखने की एक और वजह भी है. दरअसल, सलमान, आसाराम को एक जैसी बीमारी, कुछ साल पहले सलमान अपनी अजीब बीमारी की वजह से चर्चा में थे. इस बीमारी से पीड़ित व्यक्ति आत्महत्या भी कर सकता है. बीमारी को ट्रिगेमिनल न्यूराल्जिया (Trigeminal Neuralgia) कहते हैं. खास बात यह है कि सलमान और आसाराम दोनों को यह बीमारी है. आम बोलचाल की भाषा में कहें तो- यह चेहरे से जुड़ी एक बीमारी है. झनझनाहट के चलते मरीज हमेशा दर्द में रहता है.

इस बीमारी के बारे में सलमान ने खुद बताया था कि , ‘हां, मुझे फेसियल डिस्ऑर्डर है लेकिन इसकी वजह से मुझे प्रेरणा मिलती है.

आसाराम की बात करें तो बाबा ने यौन उत्पीड़न के केस में जमानत पाने के लिए इस बीमारी का जिक्र किया था. जोधपुर रेप केस में जेल में बंद आसाराम के इस बीमारी के जांच के लिए दिल्ली के एम्स में भी लाया गया था. एम्स के डॉक्टरों के पैनल ने बताया कि आसाराम के इस बीमारी का इलाज दवाईयों से हो सकता है और उन्हें सर्जरी की जरूरत नहीं है. तो बाबा को फिर से जेल भेज दिया गया है. अब सलमान भी वहीं जा रहे हैं!.

सोशल मीडिया पर सलमान को आशाराम के साथ रखे जाने पर लोग मौज ले रहे हैं. एक नमूना पेश है