4 दिन बाद होश में आते मेजर अभिजीत ने पुछा, ‘आतंकियों का क्या हुआ”?

शनिवार को जम्मू के सुंजवान आर्मी कैम्प पर हुए टेररिस्ट अटैक में घायल मेजर अभिजीत 4 दिन बाद होश आया है. होश में आने के बाद मेजर ने जो सबसे पहले पुछा वो जानकर आपका दिल पसीज जाएगा.

ANI के मुताबिक उधमपुर स्थित सेना के अस्पताल में भर्ती मेजर अभिजीत ने होश में आते ही पूछा, ‘आतंकियों का क्या हुआ?’

सुंजवां मिलिट्री कैंप पर हमले के दौरान मेजर अभिजीत इतनी बुरी तरह घायल हो गए थे. बेहोशी के चलते 3-4 दिन तक बाहरी दुनिया से बेखबर थे, लेकिन सर्जरी के बाद होश में आते ही ऐसा सवाल पूछा कि सभी अचंभित हैं. इस आतंकी हमले में 6 जवान शहीद हो गए, हमले को अंजाम देने वाले सभी आतंकियों को भी सेना के जवानों ने ढेर कर दिया, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण का कहना है कि इस हमले का माकूल जवाब दिया जाएगा.

धमपुर कमांड अस्पताल के कमांडेंट मेजर जनरल नदीप नैथानी ने बताया, “वो काफी मजबूत आत्मबल वाले हैं. सर्जरी के तुरंत बाद मेजर ने सबसे पहला सवाल यही किया कि आतंकियों का क्या हुआ?. सर्जरी के तुरंत बाद उन्होंने पूछा कि आतंकवादियों का क्या हुआ. वे वहां जाने को भी तैयार थे. मेजर अभिजीत ने कहा, “मैं बहुत बेहतर महसूस कर रहा हूं. मैं डॉक्टरों से बात कर रहा हूं. मैं बैठने और दिन में दो बार चल सकता हूं. मुझे नहीं पता कि पिछले 3-4 दिन में क्या हुआ?